यह पावर कंपनी लोगों को बना रही करोड़पति 1 साल में दिया 400 प्रतिशत रिटर्न

best power stock सर्वोटेक पावर लिमिटेड (servo tech power sys LTD)कंपनी के उत्पाद में मुख्य उत्पादों में सौर उत्पादन, सौर ऊर्जा, मेडिकल-ग्रेड ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, पीवी पोर्ट, फ्लड लाइट, एलईडी स्ट्रीट लाइट, ट्यूब लाइट और लिथियम फेरोफॉस्फेट बैटरी इस तरह की विविध क्षेत्रों में कंपनी अपना बिजनेस फैल चुकी है।

best power stock (Servotech power) कंपनी का 10% रेवेन्यू लिथियम बैटरी सेगमेंट से आता है। बाकी राजस्व प्रकाश व्यवस्था और सौर क्षेत्र से भी आय उत्पन्न होती है। कंपनी का प्रबंधन सोलर ऑटोरिक्शा सेगमेंट में भी काम कर रहा है ताकि व्यापार को बढ़ावा मिल सके। इसके कारण इस साल कंपनी की बिक्री में अच्छी वृद्धि देखने को मिली है, और कंपनी की बिक्री 85 करोड़ रुपये से बढ़कर 135 करोड़ रुपये हो गई है।

कंपनी ने पिछले 1 सालों में अपने निवेशकों को तगड़े रिटर्न दिए हैं कंपनी का मार्केट कैपिटल लगभग 1733 करोड रुपए का है कंपनी ने पिछले 1 साल में अपने निवेशकों को लगभग 405% के मल्टीबैगर रिटर्न दिए हैं।कंपनी के शेयर की 1 साल की सबसे लोएस्ट वैल्यू ₹10 है और कंपनी का शेयर 1 साल में ₹100 के अपने उच्च स्तर पर जा चुका है। फिलहाल अपने उच्च स्तर से 20% की गिरावट के साथ लगभग 80 रुपए के पास ट्रेड कर रहा है।

वहीं अगर लंबी अवधि की बात कर तो पिछले 3 साल में कंपनी ने अपने निवेशकों को लगभग 5000 परसेंट का तगड़ा रिटर्न बनकर दिया है कंपनी का शेर साल 2020 में महज ₹1 की प्रतिशत वैल्यू पर ट्रेड करता था।कंपनी प्रॉफिट ग्रोथ की बात कर तो साल 2022 मार्च में कंपनी का टोटल प्रॉफिट 4 करोड रुपए था। जो बढ़कर साल 2023 मार्च में कंपनी का प्रॉफिट लगभग 110% बढ़कर 11 करोड रुपए हुआ है।

यह भी पडे =

शिप बनाने वाली यह कंपनी निवेशकों को कर रही मालामाल आगे भी जोरदार तेजी
1 साल में इस कंस्ट्रक्शन कंपनी का शेयर 340 रुपए से 11371 रुपए पर।

disclaimer = बाजार में निवेश करना जोखिम भरा होता है, इसलिए आप अपने वित्तीय सलाहकार से सलाह लेकर ही बाजार में निवेश करें, https://bharatblognews.com/ हमारी तरफ से कोई भी निवेश की राय नहीं देते धन्यवाद।

Hi Friends, I am Sandip rauta hindi finance Content writer. I am working in this field since 2 to 3 years, and learned a lot of things from Share Market. And I just try to aware others about market opportunists as much as possible.

Leave a Comment